Ad

राखी सावंत ने बुधवार को तनुश्री दत्ता के खिलाफ 25 पैसे के मानहानि | जानिए क्यों तनुश्री के साथ क्या हुआ

राखी सावंत ने बुधवार को तनुश्री दत्ता के खिलाफ 25 पैसे के मानहानि | जानिए क्यों तनुश्री के साथ क्या हुआ 

नमस्कार दोस्तों आपको स्वागत हे  Knowledgefinder.in साइट पर स्वागत हैं आज आपको छोटा सा अपडेट देना हे जो की राखी सावंत और तनुश्री दत्ता दोनों के बिच कुछ लफरे हुए हे 

third party reference image

बॉलीवुड अभिनेता राखी सावंत ने बुधवार को तनुश्री दत्ता के खिलाफ 25 पैसे के मानहानि के मुकदमे दायर किए, कथित रूप से "अवांछित" और "गहराई से अपमानजनक" बयान करके अपनी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाया।
उन्होंने दावा किया कि तनुश्री ने टेलीविजन चैनल के साथ एक साक्षात्कार के दौरान उनके बारे में अपमानजनक फैशन में बात की थी, जहां उन्होंने 2008 में फिल्म सेट पर यौन उत्पीड़न करने वाले अभिनेता नाना पाटेकर पर आरोप लगाया था।

उपनगरीय मालाद में एक सिविल कोर्ट में दायर मुकदमे में राखी सावंत ने कहा कि वह दो दशकों तक फिल्म उद्योग का हिस्सा रही हैं और उन्होंने "खुद के लिए वचनबद्ध करियर और नाम" बनाया है।

"प्रतिवादी (तनुश्री) के पास फिल्म उद्योग में एक अनैच्छिक, अस्थिर और निराशाजनक करियर था, जो केवल पांच साल तक फैला था। उसके बाद वह लाइटलाइट से बाहर थी। उसे लौटने पर लौटने पर, तनुश्री ने कुछ अनैतिक और गहराई से अपमानजनक बयान दिया (राखी ) सावंत जिसके कारण, वह (राखी सावंत) ने भारी वित्तीय घाटे का सामना किया है और उनकी प्रतिष्ठा पर दिक्कत हुई है, जिसने वर्षों तक निर्माण किया था। "

राखी सावंत ने तनुश्री द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति पर भी आपत्ति जताई, जहां "अनौथ", "अशिक्षित" "चरित्रहीन" और "वर्गीकृत" जैसे शब्दों का कथित रूप से उनके लिए उपयोग किया गया था।

उन्होंने अदालत से अनुरोध किया कि वह तनुश्री को 25 पैसे का भुगतान "अपनी प्रतिष्ठा को बदनाम करने" और "प्रिंट, टेलीविजन और सोशल मीडिया" में बिना शर्त माफी मांगने के लिए नुकसान पहुंचाए।

पिछले महीने तनुश्री ने हेडलाइंस हिट की जब उन्होंने श्री पाटेकर और अन्य के खिलाफ उत्पीड़न के आरोपों को खारिज कर दिया। उसने उसके खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज करके उसका पालन किया।

तनुश्री के आरोप देश में एक उग्र #MeToo आंदोलन के बीच आया था। नाना पाटेकर ने आरोपों से इंकार कर दिया और माफी मांगने के लिए तनुश्री को कानूनी नोटिस भेजा।

राखी सावंत के वकीलों ने कहा कि अदालत ने मुकदमे पर सुनवाई के लिए अभी तक कोई तारीख तय नहीं की है।


ऐसे ही लेटेस्ट और कनौलेजाबले पोस्ट के लिए हमारे साथ जोड़े रहे । धन्न्यबद

Post a Comment

0 Comments