Ad

Xiaomi company फोन लेना है तोह यह पोस्ट पढ़ लोजिये एकबार ऑफर्स और डिस्काउंट के बारे में जाने

Xiaomi company फोन लेना है तोह यह पोस्ट पढ़ लोजिये एकबार ऑफर्स और डिस्काउंट के बारे में जाने.

नमस्कार दोस्तो, आजके इस पोस्ट में हाम बाताइयेंग Xiaomi स्मार्टफोन के ऑफर्स और डिस्काउंट के बारे में


चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी Xiaomi ने फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए लिमिटेड पीरियड डिस्काउंट और ऑफर्स की घोषणा की है। शाओमी अपने चुनिंदा स्मार्टफोन जैसे कि Redmi Y2, Redmi Note 5 Pro, Mi A2 और Mi Mix 2हैंडसेट को 3,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ बेचने का ऐलान किया है। बता दें कि ग्राहकों को ऑफर का लाभ तभी मिलेगा जब वह इन स्मार्टफोन्स को ऑफलाइन मार्केट से खरीदेंगे। इसके अलावा Paytm Mall और एसबीआई कार्ड से भुगतान पर कैशबैक मिलेगा। बता दें कि Xiaomi  Poco F1 और अन्य शाओमी स्मार्टफोन्स को भी ऑफलाइन मार्केट में बिना ब्याज वाली ईएमआई के साथ खरीदा जा सकता है। हमें पता चला है कि यह ऑफर 18 अक्टूबर 2018 से 7 नवंबर 2018 तक चलेगा।


अब बात करते है Xiaomi स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स की

सबसे पहले आइए आपको शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो के बारे में जानकारी देते हैं। इसका 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट पर 2,000 रुपये की छूट दी जाएगी। इसके अलावा रेडमी वाई 2 पर भी ग्राहकों को 2,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, मी ए1 के अपग्रेड वर्जन Mi A2 को 15,060 रुपये में खरीदा जा सकेगा। अंत में बात शाओमी ब्रांड के प्रीमियम स्मार्टफोन की। ऑफर अवधि के दौरान Mi Mix 2 की कीमत में 3,000 रुपये की कटौती की जाएगी।

ऊपर बताए गए इंस्टेंट डिस्काउंट के अलावा Paytm Mall से 10,000 रुपये की खरीदी पर Xiaomi स्मार्टफोन पर 500 रुपये, 10,000 रुपये से ऊपर की खरीदी पर शाओमी स्मार्टफोन पर 1,000 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। न्यूनतम 8,000 रुपये की शॉपिंग पर एसबीआई कार्ड धारक को 500 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। बता दें कि कैशबैक केवल Xiaomi स्मार्टफोन को खरीदने पर ही दिया जाएगा।

ऐसे ही पोस्ट पढ़ने के लिए  हमारे Site को  फ़ॉलो जरूर करे.. Thank you

Post a Comment

0 Comments