COD (Call of duty) Game की जानकारी ?

0

इस topic पर हम COD यानी की Call off Duty game के बारे में बात करेंगे। किसने बनाया, कौनसी कंपनियां चला रहा है, ये सब बात, इसके अलावा भी बहुत कुछ। तो इन सबके बारे में जानने के लिए इस पोस्ट को जरूर पढ़े, शुक्रिया।

आज कल देखा जाए तो बच्चो से लेकर जबान तक, सब लोग मोबाइल पर ही लगा रहता है। इन सब लोगो को gaming ने अपने तरफ खींच लिया है। लोग अपने time pass करने के लिए हर तरह के game खेलता है। इन सब game में से COD एक बहुत famous game हैं।

COD किस टाइप का गेम है और गेम के स्टोरी ?

COD एक online game हैं। इस game का graphics बाकी जितने भी game है उन सबसे अच्छा है। इस गेम को ऑस्ट्रिलिया में बनाया गया है, ये game 1.5gb ram वाला game है। इस game को 100 मिलियन लोगों ने download किया है। इस game का first version, call off duty पहले 29 october 2003 में release किया था, लेकिन बाद में इसका latest version call off duty:modern warfare को 25 october 2019 को release किया गया था।

कॉल ऑफ़ ड्यूटी game को publish किया है activision,activision blizzard,garena,nokia,konami,square enix,sony interactive entertainment,capcom,1c company,glu Mobile,aspyr,spike,Hands-On Mobile और ak tronic software and services Gmbh यह सभी ब्रांड ने किया है।

कॉल ऑफ ड्यूटी कैसे खेले ?

यह game pubg के जैसा ही multi player game है। one person shooter game है इसमें बहुत सरे लोग मैच में आते है सभीको मारना होता है लास्ट ताक जो रहता है वही विनर है। इस game में भी TDM और Classic ये दोनों ही है। इस game के winning moment पर victory आता है। Pubg और COD दो same ही है। बस graphics,winning moments और vehicle पर thoda change hota है ये दो game ओ के बीच।

Call Of Duty Game download kaise kare ?

Call off duty game ko आप playstore से download kar sakte hain.playstore पर जाकर call off duty search कर दीजिएगा क्युकी play store से download करने पर आपके mobile पर कोई दिक्कत नही होगी। लेकिन अगर आप दूसरी तरह download करना चाहते हैं तो आपके मोबाइल के अंदर virus गुस सकता हैं और आपका मोबाइल slow हो सकता है या खराब हो सकता हैं।

click here to download

At last:

तो यह था PUBG के जैसा मोबाइल गेम कॉल ऑफ़ ड्यूटी के बारे में , आशा है आपको यह पोस्ट पसंद आया है।

इस ब्लॉग के लेटेस्ट पोस्ट की नोटिफिकेशन पाने के लिए फेसबुक पेज लाइक, ब्लॉग के बेल्ल आइकॉन सब्सक्राइब करना न भूले। नॉलेज फाइंडर ब्लॉग विजिट करने के लिए और लिख पढ़ने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here