Direct call connect kaise kare [ICICI care Number]

0

ICICI Bank Customer care में direct call connect कैसे करे ?

नमस्कार दोस्तों, ICICI बैंक खाते में कोई चार्जेज लिया गया हो , issue हो या फिर कोई शिकायत करना हो, उसके लिए हमे कस्टमर केयर से समपर्क करना होता है मगर सवाल यह आती है की हम ICICI Bank Customer care me direct call connect kaise kare ? क्या होता है या तो हमे नम्बर पता नहीं होते या फिर नंबर होते है तो भी हम डायरेक्ट कॉल कनेक्ट नहीं कर पाते तो आज हम इसी प्रॉब्लम का सलूशन देने वाला हु।

आज इस लिख में आपको बताऊंगा कैसे आप icici कस्टमर केयर में कॉल लगाए वह भी डायरेक्ट कोई दिक्कत जमीला नहीं है। आइये जानते है ICICI Bank Customer care me direct call connect kaise kare ? Direct call connect kaise kare [ICICI care Number]

ICICI care Number
ICICI care Number

Direct call connect kaise kare [ICICI care Number]

आज में आपको icici बैंक में कॉल कनेक्ट करने के लिए बहुत मस्त तरीका बताऊंगा तो उसके लिए ऑप्जे फ़ोन में Icici बैंक के Official App Imobile इनस्टॉल करना होगा उसके बाद आपका डेबिट कार्ड के नंबर से एक्टिवटे करना है, अगर आप पहले से इस्तेमाल कर रहे है तो बहुत अच्छी बात है। तो अब निचे step by step फॉलो करे।

  • Step : 1 सबसे पहले Imobile App ओपन करे
  • Step : 2 app ओपन करने के बाद अप्प के लेफ्ट साइड के ऊपर three line पर क्लिक करना है।
  • Step : 3 इसके बाद Home, Apply Now, passbook यह सब लिखा आएगा उसके निचे Contact Us भी तो contact us पर क्लिक करना है.
  • Step : 4 फिर आपको Type Message ऑप्शन आएगा इधर आप Contact us टाइप कर के सेंड करे।
  • उसके बाद आपको रिप्लाई आएगा Please Click here तो click here उसमे क्लिक करे उसके बाद Savings,Credit card ऑप्शन आएगा आप कौनसा कस्टमर हो उसे सेलेक्ट करे सेविंग्स सेलेक्ट के बाद निचे Call और Email ऑप्शन दिखाई देगा कॉल पर क्लिक करने से डायरेक्ट कॉल लगेगा, वैसे आप Email के मदद से पूरी हेल्प ले सकते है।

तोह यह रहा ICICI Bank Customer care में direct call connect कैसे करे ? जानकारी आइये अब निचे icici कस्टमर केयर के कुछ नंबर्स भी दे देता है। वैसे आप ICICI बैंक के वेबसाइट में जाकर नंबर निकल सकते है।

Personal Banking : All India : 1860 120 7777

Corporate / Business / Retail Institutional Banking : 1860 120 6699

Icici बैंक में Complaints कहा कैसे करे ?

Icici बैंक का कुछ कंप्लेंट करना है तो बैंक का complaints पेज पर जाना होगा, उधर Submit a complaint करना है आपका ईमेल ID से। और उसमे फॉर्म भी दिया जाता है उसे डाउनलोड कर के fill up करना होगा।

Last word

तो आज हमने इस पोस्ट पर जान गए ICICI Bank Customer care में direct call connect कैसे करे ? मुझे उम्मीद है आपको ये जानकारी अच्छा लगा है।

हेलो दोस्तों, पोस्ट केसा लगा और कोई सवाल है तोह निचे कमेंट जरूर करे इस पोस्ट को शेयर करने के लिए इस आर्टिकल के शुरुवात में और अंत में शेयर बटन पर क्लिक करके आसानी से शेयर कर पाएंगे। Knowledge finder ब्लॉग का Latest Update पाने के लिए और अपने फ़ोन में Notifications पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज लाइक करे, Bell Icon सब्सक्राइब करे।

“हर बार की तरह आपका कीमती समय देकर हमारे लिख इतना प्यार से पढ़ने के लिए, नॉलेज फाइंडर ब्लॉग विजिट करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद”।

यह भी पढ़े –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here