jioPhone me whatsapp kaise chalaiye | How to Use whatsapp on JioPhone in Hindi

0

नमस्ते दोस्तो आज हम बात करने वाला है जिओ फ़ोन में व्हाट्सएप्प कैसे चलाये। आपका बहुत बहुत स्वागत है नॉलेज फाइंडर हिंदी ब्लॉग में जहा आपको हर तरह के टेक्नोलॉजी जानकारी और ज्ञानबरी बाते जानने को मिलता है।

बहत सारे लोगो ने इंटरनेट पे सर्च करते है कि जिओ फ़ोन मैं व्हाट्सएप्प कैसे चालते है लेकिन उन लोगो को सही रास्ता नही मिलते है, आज हम बहुत आसान तरीका से बताने वाले है आशा करती हूं आप लोगो की ये टिप्स बहुत पसंद आएगा।

सबसे पहले आप जिओ स्टोर (Jio store) पे जाए और उसके बाद यहां पे बहत सारे अप्प्स मिल जाएगा आप स्किप करके काफी निसे चले जाएं और वहां पे आप को व्हाट्सएप्प अप्प का ऑप्शन मिल जाएगा उसकी बाद ओक कर दीजिए और डाऊनलोड स्टार्ट हो जाएगा कुसी सेकंड के बाद जब डाऊनलोड हो जाएगा तब ओपेन पर क्लिक कर दीजिए, और जैसे ही वन पर क्लिक करेंगे तो आप के राइट साइड पे एग्री वाला ऑप्शन्स मिल जाएगा वहां पे आप क्लिक करना है, उसके बाद आपकी मोबाइल नंबर की ऑप्शन आ जायेगा और जोभी आपका नंबर है वहां खाली बॉक्स पर टाइप करने के बाद नेक्स्ट बैटन पर क्लिक करे और उसकी बाद आपकी फ़ोन मैं ओटीपी कोड आएगा उस कोड नम्बर डालने के बाद आपकी व्हाट्सएप्प खुल जायेगा और आप भी स्मार्ट फ़ोन के तरह ही मन पसंद स्टेटस भी लगा सकते है और अनलिमिटेड चाट कर सकते है।

अंत में :

तोह दोस्तों यह था आज के जानकरि जिओफोने में व्हाट्सप्प कैसे चलाये उम्मीद है आपको यह पोस्ट पसंद आया है।

इस ब्लॉग के लेटेस्ट पोस्ट की नोटिफिकेशन पाने के लिए फेसबुक पेज लाइक, ब्लॉग के बेल्ल आइकॉन सब्सक्राइब करना न भूले। नॉलेज फाइंडर ब्लॉग विजिट करने के लिए और लिख पढ़ने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

यह भी पढ़े –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here