Snack video kya hai ? | Snack video app ki puri jankari!

0

टिकटोक बैंड होने के बाद ही ये स्नैक वीडियो अप्प्स का निर्माण हुआ। ये अप्प्स टिकटोक की तरह ही है। काफी कम समय मे ही स्नैक वीडियो ने टिक टोक की जगह ले लिया। तो आये जानते है स्नैक वीडियो की बारे में:

Snack video स्नैक वीडियो लोगो के लिए एक नबीनतम मजेदार मनुरंजन पार्ट है! आप स्नैक वीडियो पर सबसे रोमांचक, मजेदार, जादुई वीडियो पा सकते हैं। आपको बस यह देखना है कि आप जो पसंद करते हैं, उसके साथ संलग्न हैं, जो आप नहीं करते हैं उसे छोड़ दें, और आपको लघु वीडियो की एक अंतहीन स्ट्रीम मिलेगी जो आपके लिए केवल व्यक्तिगत महसूस करते हैं।

इस अप्प्स पर सभी प्रकार के मज़ेदार वीडियो देखें, जिसमें प्रैंक, कॉमेडी, मनोरंजन, समाचार, पालतू जानवर, खेल आदि शामिल हैं। बस स्क्रॉल करें और जो आपको पसंद है उसे ढूंढें।

विशेष रूप से आपके लिए अनुकूलित वीडियो की अंतहीन मात्रा देखें।

आप जो देखते हैं, पसंद करते हैं और साझा करते हैं, उसके आधार पर एक व्यक्तिगत वीडियो फ़ीड। स्नैक वीडियो आपको वास्तविक, दिलचस्प और मजेदार वीडियो प्रदान करता है जो आपका पुरा दिन बना देता है।

Snack video kaise use kare app ki puri jankari!

आज हम आप को स्नैक वीडियो को पूरी जानकारी देंगे कैसे #स्नेक वीडियो यूज़ करना चाहिए कैसे एकाउंट क्रेट करते है और बहुत सारे फ्यूचर्स के बड़ी में।

सबसे पहले आप गूगल प्लॉस्टोर में जाके स्नैक विडोए अप्प्स डाउनलोड कर सकते हो। सबसे पहले प्लेस्टोर में जाके सर्च करे स्नैक वीडियो और इनस्टॉल करिये ,इनस्टॉल होने के बाद ओपेन पर क्लिक कीजिए और ओपन होने के बाद ही वीडियोस आना सुरु हो जाएगा ।

सबसे पहले आपको एकाउंट क्रेट करना पड़ेगा ,तो आप एकाउंट पर क्लिक करते ही यहां पर तीन ऑप्शन्स मिलेगा पहला फेसबुक पर लॉगिन दूसरा गूगल एकाउंट पर और तीसरा मोबाइल नम्बर से लॉगिन करके एकाउंट क्रेट कर सकते है।

अगर आप मोबाइल नम्बर से एकाउंट क्रेट करना चाहते हो तो निसे मोबाइल नम्बर ऑप्शन पर क्लिक करे और अपना मोबाइल नंबर दाल के नेक्स्ट पर क्लिक करते ही आप की मोबाइल पर ओटीपी आएगा ओटीपी को डालते ही आपकी एकाउंट क्रेट हो जाएगा।

नेक्स्ट लेवल पर आपको आपकी प्रोफाइल मिल जाएगा ,एडिट प्रोफाइल की ऑप्शन पर क्लिक करके अपना नाम जेंडर बायो प्रोफाइल को अपडेट कर सकते है।

और वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए आप बिस में प्लस आइकॉन पर क्लिक करके कैमरा से विडोए रिकॉर्ड कर सकते है और गैलरी से भी अपलोड कर सकते है।

अंत में :

तो दोस्तों यह था स्नैक वीडियो अप्प के बारे में उम्मीद करता हु आपको Snack video kya hai और पूरी जानकारी गया है।

इस ब्लॉग के लेटेस्ट पोस्ट की नोटिफिकेशन पाने के लिए फेसबुक पेज लाइक, ब्लॉग के बेल्ल आइकॉन सब्सक्राइब करना न भूले। नॉलेज फाइंडर ब्लॉग विजिट करने के लिए और लिख पढ़ने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

यह भी पढ़े –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here