Instagram पर suggestions friends कैसे काम करता है ?

2

हमने पिचले एक पोस्ट में बताया था Facebook पर suggestions friends कैसे काम करता है ? उस पोस्ट को काफी लोगोने read किया है और बहुत लोगोने सवाल भी किया जैसे फेसबुक suggestions friends काम करता है वैसे इंस्टाग्राम का करते है या फिर कैसे Instagram पर suggestions friends कैसे काम करता है, instagram suggestion का मतलब क्या है ?

नमस्कार दोस्तों आपका फिर से एकबार स्वागत है नॉलेज फाइंडर ब्लॉग के और मज़ेदार जानकारी नए लिख में आशा करते है आप सब ठीक होंगे और यह ब्लॉग आपको काफी पसंद आया होंगे। आज हम बात करने वाले है इंस्टाग्राम को लेकर बहुत लोगोके मन में यह सवाल आते है इंस्टाग्राम में suggestions फ्रेंड्स क्यों आते है और Instagram पर suggestions friends का क्या मतलब है इन सभी जानकारी आपको इस पोस्ट में मिलेंगे।

Instagram पर suggestions friends कैसे काम करता है

Instagram के बारे में कुछ जानकारी ?

इंस्टाग्राम एक पॉपुलर अप्प्स यानि सोशल नेटवर्क बन चुके है जैसे फेसबुक वैसा ही इंस्टाग्राम भी काम करते है पर आजके समय में फेसबुक से ज्यादा इंस्टाग्राम को इस्तेमाल करते है चाहे वह हीरो, हीरोइन या फिर कोई सेलेब्रिटी क्रटिकटेर ही क्यों न हो। और उसके साथ साथ इंस्टाग्राम के उसेर्स भी बहुत बिलियन तक पोछ चुके है आजकल तो नार्मल लोग भी इंस्टाग्राम पे काफी फेमस हो जाते है और अच्छा कहसा पैसे भी कमा लेते है। जैसे कोई टिकटोकर, यूटूबेर है उसका इंस्टग्राम पे फोल्लोवेर्स बढ़ने के बाद ब्रांड प्रमोशन करके पैसे कमा लेते है।

Instagram suggestion क्या है ?

इंस्टाग्राम सुग्गेस्टियन्स का मतलब है जब आप नया इंस्टाग्राम ID ओपन करेंगे तो आपको सुग्गेस्टियन्स दिखे देगा और वह लोग जिनको आप जानते है जैसे फेसबुक पे म्यूच्यूअल फ्रेंड्स होते है वैसा instagram पे म्यूच्यूअल दिखाई नहीं देते मगर आप जिसको फॉलो किया है सामने वाला भी उसे फॉलो किया तो आपको पता चलेगा। और आपके suggestions में आपके पहचान लोग आएंगे तो आइये अब जानते है Instagram पर suggestions friends कैसे काम करता है

Instagram पर suggestions friends कैसे काम करता है ?

फेसबुक पे suggestions फ्रेंड्स वह भी आते है जिनका मोबाइल नंबर आपके पास सेव है और इंस्टाग्राम पे suggestions ज्यादा तर वह लोग आते जो आपके फेसबुक फ्रेंड्स है। इंस्टाग्राम suggestion पे उन सभी को भी दिखते है जिनको आप इंस्टाग्राम पे सर्च किया है। और आपके सर्च हिस्ट्री, फेसबुक फ्रेंड्स यह सब के आदर पर आपके इंस्टाग्राम id पे Suggestions आते है।

उसके कुछ suggestions आपके पसंद के ऊपर भी आते है जैसे आप फेसबुक, यूट्यूब देकते है क्या किसको देखते और फॉलो लिखे करते उनका id आपके इंस्टाग्राम suggestion पे आएगा ताकि आप अपने पसंद के celebrity को फॉलो करे।

तो अभी आप जान गए Instagram पर suggestions friends कैसे काम करता है।

At last:

उम्मीद है आपको यह पोस्ट पसंद आया है और आपको Instagram के बारे में कुछ नया जानने को मिला Instagram suggestion का मतलब भी जान गए है। इस पोस्ट को आपने सोशल मीडिया में शेयर जरूर करे।

इस ब्लॉग के लेटेस्ट पोस्ट की नोटिफिकेशन पाने के लिए फेसबुक पेज लाइक, ब्लॉग के बेल्ल आइकॉन सब्सक्राइब करना न भूले। नॉलेज फाइंडर ब्लॉग विजिट करने के लिए और लिख पढ़ने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

यह भी पढ़े –

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here